kareena, kriti and tabu dancing on ghagra

अपने ऐलान के बाद ही, करीना कपूर, तब्बू, और कृति सैनन की स्टारर “क्रू” ने दर्शकों को प्रेरित किया है। पहले गाने ‘नैना’ के बाद, जो कि दिलजीत दोसांझ और बादशाह द्वारा गाया गया था, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म से दूसरा गाना जारी किया है जो एक नृत्य गाना है। ‘घाघरा’ नामक गाना, जो 1990 के दशक में काफी लोकप्रिय हो गया था, का एक अद्यतित संस्करण है।

‘घाघरा’ के संगीत वीडियो में करीना, तब्बू, और कृति को एक क्लब में नृत्य करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में फिल्म से कुछ क्लिप्स भी दिखाए गए हैं।

‘घाघरा’ में करीना, कृति, और तब्बू के किरदारों की अद्भुत रूपरेखा दर्शाई गई है। ‘घाघरा’ फिल्म की दुनिया में एक छोटा सा झलक भी प्रदान करता है। मूल गाने का संगीत, गीत, और गायन इला अरुण द्वारा किया गया था, जबकि इस नवीनीकृत संस्करण का संगीत भार्ग द्वारा दिया गया है। फिल्म के संस्करण का ‘घाघरा’ को रोमी और स्रुष्टि तवड़े ने गाया है। पियूष भगत और शाजिया समजी इस गाने के नृत्य निर्देशक हैं।

इंस्टाग्राम पर गाने को साझा करते हुए, करीना कपूर ने लिखा, “अपने #घाघरा को पकड़ें, और अपने #क्रू के साथ नृत्य करें! गाना अब बाहर है। #CrewInCinemasOnMarch29.” गाने को जारी होने के बाद से, प्रशंसक उसे प्रशंसा नहीं कर पा रहे हैं। कई लोग यूट्यूब वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं कि कैसे करीना, कृति, और तब्बू इसमें महारत दिखा रहे हैं। एक अन्य दर्शक ने लिखा कि इसमें करीना ने शो चुराया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *